CG Vyapam क्षेत्ररक्षक भर्ती परीक्षा मॉडल उत्तर जारी 2022

कार्यालय छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल, रायपुर

क्षेत्ररक्षक भर्ती परीक्षा (VFM21)-2021 के मॉडल उत्तर जारी करने के सम्बंध में

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल रायपुर द्वारा दिनांक 19.12.2021 (रविवार) को छ.ग. राज्य वन विकास निगम लिमिटेड, रायपुर से प्राप्त प्रस्ताव के आधार पर क्षेत्ररक्षक पद हेतु भर्ती परीक्षा (VFM21) द्वितीय पाली में अपरान्ह 2:00 से 5:15 बजे तक आयोजित की गई ।

क्त भर्ती परीक्षा के मॉडल उत्तर व्यापम के वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर दिनांक 15.01.2022 को प्रदर्शित कर दिया गया है। अभ्यर्थी वेबसाइट पर मॉडल उत्तर देख सकते हैं।

यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न के उत्तर में आपत्ति हो तो वे निहित प्रारूप में स्वयं उपस्थित होकर, डाक के माध्यम से या व्यापम के ई-मेल आई.डी. egvyapam.dawaapatti2021@gmail.com के द्वारा दिनांक 20.01.2022 सायं 5.00 बजे तक सप्रमाण दावा / आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं। दावा / आपत्ति को ई-मेल में भेजने पर परीक्षा का नाम E-mail के Subject में VFM21 अंकित करना अनिवार्य है।

बिना प्रमाण के एवं बिना नियत प्रारूप में प्राप्त तथा निर्धारित अंतिम तिथि एवं समय के पश्चात् प्राप्त दावा / आपति पर विचार नहीं किया जावेगा । प्रत्येक प्रश्न के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत करना है। यदि ऐसा नहीं करते हैं तो प्राप्त दावा / आपत्ति का परीक्षण नहीं किया जावेगा ।कृपया उक्त विज्ञप्ति अपने लोकप्रिय दैनिक समाचार पत्र में समाचार वृत्त के रूप में प्रकाशित करने का कष्ट करें ।

क्षेत्ररक्षक का मॉडल उत्तर डाउनलोड करें ➡️ Click Here

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *