BIG BREAKING :- शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय ने Online परीक्षा आवेदन के लिए जारी की नोटिस

BIG BREAKING :- शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय ने Online परीक्षा आवेदन के लिए जारी की नोटिस

इस विश्वविद्यालय की पूर्व में जारी अधिसूचना परीक्षा-गोपनीय / 2021 दिनाँक 03.01.2022 द्वारा परीक्षा फॉर्म भराए जाने हेतु संशोधित अंतिम तिथि 08.01.2022 रात्रि 12:00 बजे तक निर्धारित की गयी थी।

वे नियमित प्रवेशित छात्र-छात्राएँ जो किसी कारणवश उक्त निर्धारित अंतिम तिथि तक परीक्षा फॉर्म नहीं भर पाये है ऐसे छात्र-छात्राएँ अंतिम अवसर के तौर पर विलंब शुल्क रूपये 200/- के साथ दिनांक 19.01.2022 से 2201.2022 रात्रि 12:00 बजे तक विश्वविद्यालय की वेबसाईट- पर उपलब्ध ऑनलाईन पोर्टल के माध्यम से परीक्षा फॉर्म भर सकते आदेशानुसार

सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए समय सारिणी मौजूदा माह में घोषित की गई थी। ऑफलाइन परीक्षाओं के आधार पर शेड्यूल तय किया गया था। इसके चलते दो विषयों की परीक्षाओं के मध्य अंतराल रखा गया था। अब छात्रों को घर बैठे ही उत्तर लिखने हैं।

इसलिए परीक्षाएं बगैर अंतराल के ली जा सकती हैं। जल्द परीक्षाएं संपन्न होने पर अगले सेमेस्टर की पढ़ाई वक्त पर शुरू की जा सकेगी। इसलिए भी समय-सारिणी बदलने पर विचार किया जा रहा है। वर्तमान समय-सारिणी के अनुसार, तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं भी होगें और पहले सेमेस्टर की परीक्षाएं भी लिया जाएगा ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *