BIG BREAKING:- दुर्ग साइंस कॉलेज की वार्षिक परीक्षाओं के लिए जारी हुई Time Table

BIG BREAKING:- दुर्ग साइंस कॉलेज की वार्षिक परीक्षाओं के लिए जारी हुई Time Table

Science College Exam Time Table 2022 : आज हम आपके लिए GOVT. V.Y.T. PG AUTONOMOUS COLLEGE DURG (C.G.) यानि Science College के> संबंध में महत्वपूर्ण जानकारियाँ ले कर आये हैं, हेमचंद यादव विश्वविद्यालय, दुर्ग (छ.ग.) के द्वारा Time Table: Offline Annual Exam-2022 जारी कर दी गई है जो की 1अप्रैल 2022 से शुरू होने वाले है !

GOVT. V.Y.T. PG AUTONOMOUS COLLEGE DURG (C.G.) की मुख्य परीक्षा offline मोड पर यानी कॉलेज में जा कर देना होगा । ><इसके बारें में आपको हम पहले ही पिछले आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बता दिए हैं , अगर आप जानना चाहते हैं Offline Exam के सभी के बारें में विस्तार से जानकरी के लिए आप निचे दिए गये लिंक पर क्लीक करें ओल्ड आर्टिकल पढ़े इस विषय पर !

टीप : 1. संबंधित विषय में प्रश्न पत्रों का क्रम सत्र 2021-22 के पाठ्यक्रम अनुसार होंगे। यह भूतपूर्व एवं पूरक परीक्षार्थिओं के लिए भी लागू होगा।

2. परीक्षा अवधि में यदि राज्य शासन / स्थानीय प्रशासन द्वारा सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाता है तो भी परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित होगी।

3. यदि अपरिहार्य कारण से किसी प्रश्न पत्र की परीक्षा स्थगित होती है तो समय-सारिणी में परिवर्तन किया जा सकता है।

सम्पूर्ण परीक्षा कोविड-19 के संदर्भ में राज्य शासन के द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन करते हुए संचालित की जायेगी।

महाविद्यालय के स्नातक स्तर के विद्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि निर्धारित दिनांक में Assignment दर्शित विभाग में जमा करेंगे विज्ञान संकाय के स्नातक स्तर के सभी विद्यार्थी अपना असाइन्मेंट प्रायोगिक परीक्षा के दिन विभागवार जमा करेंगे। उनको आबंटित परीक्षा का रोल नं. स्वशासी विभाग द्वारा दिनांक 16.022022 को उपलब्ध करा दिया जायेगा। सभी विद्यार्थी अपना नाम विषय तथा परीक्षा हेतु आबंटित रोल नं. प्रत्येक विषय के समस्त उत्तरपुस्तिका में अनिवार्य रूप से अंकित करेंगे। हिन्दी तथा अंग्रेजी के असाइन्मेंट भी विज्ञान संकाय के विद्यार्थी प्रायोगिक परीक्षा के दिन संबंधित विभाग में जमा करेंगे। कला एवं वाणिज्य विभाग में असाइन्मेंट जमा करने हेतु समय सारिणी निम्नानुसार है

Time table Download

Join in WhatsApp group:- Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: