BIG BREAKING : पं. रविशंकर विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा के लिए Time Table जारी ! 1.82 लाख आवेदन

BIG BREAKING : पं. रविशंकर विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा के लिए Time Table जारी ! 1.82 लाख आवेदन

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की • वार्षिक परीक्षा के लिए टाइम टेबल इसी महीने जारी होने की संभावना है। इसके लिए विवि से तैयारी की जा रही है। अप्रैल के आखिरी सप्ताह से परीक्षा शुरू होने की संभावना है। वार्षिक परीक्षा के लिए इस बार करीब 1.82< लाख आवेदन मिले हैं। पिछली बार की तुलना में इस बार करीब 35 हजार ज्यादा फार्म मिले हैं। गौरतलब है कि नियमित छात्रों को आवेदन का एक अवसर और दिया गया है।

(CBCS) च्वाइस बेस्ड पाठ्यक्रम की तृतीय सेमे0 (नियमित / भूतपूर्व / एटीकेटी) के लिए दिसंबर-जनवरी 2021-22 की परीक्षा की समय-सारणी।

उपरोक्त संदर्भित अधिसूचना जिसमें सेमेस्टर परीक्षाओं की समय-सारणी प्रेषित की गई है, के अनुक्रम में सूचित करना है कि आपके अध्ययनशाला में च्वाइस बेस्ड पाठ्यक्रम में अध्ययनरत तृतीय सेमेस्टर (नियमित < भूतपूर्व / एटीकेटी) के परीक्षार्थियों हेतु दिनांक- 03/03/2022, दिन- गुरूवार, पूर्व निर्धारित समयानुसार – दोपहर 12.00 बजे से ऑनलाईन / ब्लैण्डेड मोड में अधिसूचना क्र. 218 < परीक्षा / 2022 रायपुर, दिनांक 21/01/2022 में जारी अधिसूचना अनुसार परीक्षाएँ संचालित होंगी। अतएव उक्त तिथियों के अनुसार अपने अध्ययनशाला के संबंधित परीक्षार्थियों को इससे अवगत कराते हुये यथासमय परीक्षा में शामिल करावें।

टीप:- संबंधित परीक्षार्थियों की सूची केन्द्राध्यक्ष एवं गोपनीय तथा परीक्षा विभाग को शीघ्र उपलब्ध करावें।

प्रतिलिपि : रायपुर, दिनांक 14/02/2022 केन्द्राध्यक्ष वि० वि० अध्ययनशाला सेमेस्टर परीक्षा केन्द्र, पं०र०शु०वि०वि० रायपुर को इस सूचना के साथ कि वे उक्त समय-सारणी से अवगत होते हुये संबंधित परीक्षार्थियों को परीक्षा में शामिल करावें। स.कु.स., गोपनीय विभाग < संचालक, भारतीय राष्ट्रीय उपभोक्ता रांची- झारखंड / संबंधित परीक्षा कार्य सहायकों को।
3. कुलपति के सचिव / कुलसचिव के निजी सहायक पं०र०शु० विश्वविद्यालय, रायपुर को सूचनार्थ ।

join in whatsapp group – click here

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: