BIG BREAKING: बिलासपुर कॉलेज में Online परीक्षाओं के लिए छात्रों ने रखी मांग : जारी होगा आदेश

BIG BREAKING: बिलासपुर कॉलेज में Online परीक्षाओं के लिए छात्रों ने रखी मांग : जारी होगा आदेश

डीपी विप्र कॉलेज में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह सोमवार Bilaspur University को शुरू हुआ। मुख्य अतिथि बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय, विशिष्ट अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय पाण्डेय और अध्यक्षता शासी निकाय के अध्यक्ष अनुराग शुक्ला ने किया। प्राचार्य डॉ. अंजू शुक्ला कार्यक्रम की जानकारी दीं।< अतिथितियों का स्वागत छात्राओं ने नृत्य प्रस्तुति कर किया। अन्य छात्रों ने छत्तीसगढ़ी व फिल्मी गीतों पर नृत्य की प्रस्तुति दी। मुख्य अतिथि विधायक पाण्डेय कहा कि महाविद्यालयीन शिक्षा जीवन में लक्ष्य प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण होती है और यह समय छात्रों के भविष्य के बहुमूल्य है। इसी को प्राथमिकता देते हुए उन्हें अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होना चाहिए विधायक ने महाविद्यालय के विकास के लिए 15 लाख रुपए का अनुदान देने की घोषणा की। प्रशासन समिति के अध्यक्ष अनुराग शुक्ला ने सभी को बधाई दी।

👉Join in WhatsApp Group 👈

ऑनलाइन परीक्षा< होनी चाहिए छात्रसंघ की ओर से टिकेश कुमार ने कहा कि कॉलेज में कैटिन व ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग रखी। प्राचार्य डॉ. <अंजू शुक्ला ने कहा कि किसी भी देश की रीढ़ की हड्डी उस देश की शिक्षा पद्धति है। छात्रों को अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होना चाहिए।

शिक्षा जीवन भर साथ रहती है: विजय

जिला कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष विजय पाण्डेय कहा कि शिक्षा एक ऐसी निजी संपत्ति है, जो आपके जीवन के विकास में हमेशा साथ रहती है। <वर्तमान शिक्षा व्यवस्था में गुणात्मक सुधार की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि जोश और परिश्रम ही छात्रों के सर्वांगीण विकास में सहायक होता है।

join in WhatsApp Group 👈

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: