BIG BREAKING: रायपुर यूनीवर्सिटी ने वार्षिक परीक्षा अप्रैल में : विवि कुलपति !

BIG BREAKING: रायपुर यूनीवर्सिटी ने वार्षिक परीक्षा अप्रैल में : विवि कुलपति !

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की < वार्षिक परीक्षा, 1 अप्रैल से शुरू हो सकती है। इसके लिए रविवि ने समय-सारणी तैयार ली है। कॉलेजों की चार सदस्यीय कमेटी भी इसी< तारीख से परीक्षा Raipur University

Join in WhatsApp Group 👈

परीक्षा को लेकर विश्वविद्यालय ने चार सदस्यीय कमेटी बनाई इस कमेटी में शासकीय पीजी कॉलेज कुरुद के प्रिंसिपल डॉ. ओपी. चंद्राकर, महंत कॉलेज रायपुर के प्रिंसिपल डॉ. देवाशीष मुखर्जी, हरिशंकर कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. ममता शर्मा और पैलोटी कॉलेज केप्रिसिंपल कुलदीप दुबे < शामिल थे। रविवि की ओर से इस कमेटी के सामने प्रस्तावित समय-सारणी रखी गई। कमेटी ने समीक्षा के बाद 1 अप्रैल से ही परीक्षा शुरू करने की सहमति दी।

इसलिए माना जा रहा कि विवि की परीक्षाएं अब 1 अप्रैल से ही शुरू होगी। यूजी की परीक्षाओं के साथ शुरुआत होगी। पिछली बार रविवि की वार्षिक परीक्षाएं ऑनलाइन मोड में हुई थी। छात्रों ने घर से पेपर लिखकर जमा किया था। तब अधिकांश कक्षाओं में 90 प्रतिशत से < ज्यादा छात्र पास हुए थे। लेकिन इस बार ऑफलाइन परीक्षा की तैयारी है। छात्रों को सेंटर में आकर पेपर देना होगा। विवि के अफसरों का कहना है कि ऑफलाइन परीक्षा होगी। इसकी जानकारी कॉलेजों को पहले ही दी गई है। छात्रों को भी बताया गया है कि परीक्षा ऑफलाइन ही होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: