BIG BREAKING : रायपुर यूनिवर्सिटी की UG व PG की वार्षिक परीक्षा 1 अप्रैल से!

BIG BREAKING : रायपुर यूनिवर्सिटी की UG व PG की वार्षिक परीक्षा 1 अप्रैल से!Raipur University exam 2022

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की वार्षिक परीक्षाएं 1 अप्रैल से शुरू होगी. कुलपति प्रो. के. एल. वर्मा ने बुधवार को विश्वविद्यालय में आयोजित महाविद्यालयों के प्राचार्यों की बैठक में यह जानकारी दी. परीक्षा ऑफलाइन मोड< में होगी. इसकी समय सारिणी जल्द जारी होगी. प्रस्तावित समय-सारिणी को प्राचार्यों की समिति के समक्ष अनुशंसा के लिए रखा गया. इस संबंध में जानकारी के अनुसार रविवि की वार्षिक परीक्षा मार्च-अप्रैल 2022 के संचालन, समय-सारिणी को लेकर प्राचार्यों की बैठक कुलपति की अध्यक्षता में विवि के डॉ. जे. सी. बोस हॉल में आयोजित की गई. इसमें बैठक व्यवस्था के संबंध में विद्यार्थियों से जानकारी मांगी गई थी.

👉 Join in WhatsApp Group 👈

ऑफलाइन मोड में होगी परीक्षा सूत्रों ने बताया कि वार्षिक परीक्षा ऑफलाइन मोड में होगी. इसे लेकर बैठक में संकल्प भी लिया गया. कुलपति ने बैठक < में मौजूद सभी प्राचार्यों से कहा कि ऑफलाइन परीक्षा के हिसाब से ही अंतिम तैयारी कराएं.

ज्यादातर प्रस्तावों पर सहमति जानकारी के अनुसार बैठक में तय हुआ कि स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की ज्यादातर परीक्षाएं 1 अप्रैल से होगी. सिर्फ एम. काम की परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने का सुझाव दिया गया.

कोर्स के संबंध में ली जानकारी बैठक में कोर्स पूर्णता के विषय में भी जानकारी ली गई. बैठक व्यवस्था को लेकर भी यहां चर्चा हुई. प्राचार्यों से पालीवार या कक्षावार अग्रेषित किए गए आवेदन-पत्रों की जानकारी ली गई. महाविद्यालय में बैठक व्यवस्था के संबंध में भी जानकारी उपलब्ध कराई गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *