BIG BREAKING: पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा के लिए जारी हुई आदेश: विवि कुलपति

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा इस बार ऑफलाइन मोड में होगी। छात्रों को सेंटर में आकर पेपर देना होगा। परीक्षा में नंबर कम आने पर छात्र पुनर्मूल्यांकन व पुनर्गणना के लिए आवेदन कर सकेंगे। पिछली बार ऑनलाइन मोड में परीक्षा हुई थी, इसलिए रीवैल की पात्रता नहीं थी।

वाइवि के क्रियाकलाप का कह सकते हैं कि कोरोना काल से पहले यह इस बार भी था। रीजेंसी के आवेदन भी होंगे। कोरोना संप्रमन की वजह से पिघली बार ओनलाइन मोड में परेक्ष हुई। घर के अंदर से प्यार करता है। इस प्रकार से सुविधा उपलब्ध नहीं है। रिजल्ट से नाखुश होने के बाद भी छात्र पुन: पुन:गणना के लिए आवेदन कर पाएं। मौसम में भी ।

Join in WhatsApp Group 👈

औसत का कहना है कि औसत बार ऑनलाइन मोड में परीक्षा। बड़ी संख्या में छात्र पास। लेकिन संख्या मध्य से मेल खाती है। खराब गुणवत्ता के बाद भी कम संख्या में। प्रतिशत कम हो गया। ऑनलाइन मोड में होने से संबंधित होने की संभावना नहीं है।

घाटा भी हुआ। साइट है कि वि की बैठक 16 अप्रैल से होने वाली होने वाली है। इशारा करते हुए संकेतक जारी किए गए हैं। यूजी की परीक्षा 16 अप्रैल से शुरू होगी। पुन: की परीक्षा के परीक्षा के परिणाम 25 हजार छात्र हर बार पुन: आवेदन के पुन: गणना के लिए होते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: