Cg Rojgar Vibhag छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी विभाग में निकली सरकारी नौकरी भर्ती: 8वीं पास

Cg Rojgar Vibhag छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी विभाग में निकली सरकारी नौकरी भर्ती: 8वीं पास

एकीकृत बाल विकास परियोजना अंतर्गत कोरबा शहरी परियोजना के आंगनबाड़ी केन्द्रों में रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। कोरबा शहरी परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी सहायिका के कुल 05 रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन 14 मार्च 2022 से आमंत्रित किया गया है।

आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 30 मार्च 2022 निर्धारित की गई है। कोरबा शहरी परियोजना के अंतर्गत वार्ड वार सहायिका के रिक्त पदों की जानकारी परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

Join in WhatsApp Group 👈

आवेदन निर्धारित प्रारूप में कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना कोरबा शहरी में निर्धारित तिथि तक कार्यालयीन समय में सीधे अथवा पंजीकृत-साधारण डाक के माध्यम से जमा कर सकते हैं। भर्ती के संबंध में नियम, शर्तें, आवेदन प्रारूप एवं अन्य जानकारी के लिए परियोजना कार्यालय कोरबा शहरी से संपर्क कर सकते हैं।

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना कोरबा शहरी ने बताया कि आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदिकाओं को उसी वार्ड की निवासी होनी चाहिए जिस वार्ड के लिए आवेदन किया जा रहा हैं। आवेदिकाओं की आयु 18 से 44 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

आंगनबाड़ी सहायिका पद के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता कक्षा आठवी उत्तीर्ण है। आवेदन की शर्ते तथा प्रारूप परियोजना कार्यालय कोरबा शहरी एवं नगर निगम के सूचना पटल एवं सभी संबंधित वार्डो के आंगनबाडी केन्द्रों के सूचना पटल पर उपलब्ध है। नियुक्ति के संबंध में अन्य आवश्यक जानकारी परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

explorechha
%d bloggers like this: