Durg University हेमचंद यादव विश्विद्यालय की Regular और Private के लिए आदेश : विवि कुलसचिव !

Durg University हेमचंद यादव विश्विद्यालय की Regular और Private के लिए आदेश : विवि कुलसचिव !

जिले के लीड शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त पीजी सहित अन्य कॉलेजों में एमए, एमकॉम और एमएससी प्राइवेट (स्वाध्यायी) छात्रों की परीक्षा एक <अप्रैल से शुरू होगी। इस संबंध में दुर्गं विवि ने शुक्रवार को विस्तृत समय सारणी जारी कर स्थिति स्पष्ट कर दी है कि परीक्षा ऑफलाइन होगी।

दुर्ग विवि ने कुछ दिन पहले ही ऑफलाइन या ऑनलाइन परीक्षा आयोजित कराना है, इसके लिए उच्च शिक्षा विभाग से मार्गदर्शन मांगा था। जहां <से निर्देश मिलने के बाद ऑफलाइन परीक्षा कराने का निर्णय लेते हुए समय सारिणी जारी की गई।

Join in WhatsApp group 👈

परीक्षा के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। मास्क लगाकर स्टूडेंट्स परीक्षा दिलाएंगे। प्रबंधन की ओर से सैनिटाइजर छात्र-छात्राएं विषयवार समय सारिणी दुर्ग विवि की वेबसाइट में पर क्लीक कर देख

दुर्ग विवि की ओर से ऑफलाइन डाउनलोड कर सकेंगे। प्रवेश पत्र लेने की तैयारी है। परीक्षा की तैयारी है, इसके लिए उच्च शिक्षा विभाग दो सत्र में ऑनलाइन <परीक्षा का परीक्षा कराने का निर्णय लिया दिखाने वालों को ही केंद्र में एंट्री के लिए दुर्ग विवि के कुलपति गया है। परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राएं वेबसाइट में पालन कर परीक्षा का आयोजन अफसरों की बैठक लेकर निर्देश सकते हैं। तीन दिन बाद प्रवेश पत्र आयोजित की जाएगी।

निर्देश मिलने के बाद ऑफलाइन प्रवेश पत्र दिखाने पर ही केंद्र परीक्षा कराने का निर्णय लेते हुए में एंट्री: लीड कॉलेज के प्रभारी समय सारिणी का< अवलोकन कर किया जाएगा। तीन पाली में परीक्षा दिए। कोविड गाइडलाइन का पालन प्राचार्य जेके खलखो ने बताया कि दी जाएगी।

बीएससी की ऑफलाइन परीक्षा है। इस बार जनरल प्रमोशन नहीं मिलेगा क्योंकि ऑफलाइन परीक्षा डॉ. अरुणा पल्टा ने गुरुवार को कराने की निर्देश दिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *