BIG BREAKING: केंद्र सरकार ने CBSE की टर्म 1 की रिजल्ट के लिए जारी की आदेश : शिक्षा विभाग

BIG BREAKING: केंद्र सरकार ने CBSE की टर्म 1 की रिजल्ट के लिए जारी की आदेश : शिक्षा विभाग

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) की तरफ से 12वीं टर्म-1 का रिजल्ट स्कूलों को जल्द भेजा जाएगा. रिजल्ट भेजे जाने के बाद छात्र स्कूल से अपना अंक जान सकेंगे. बोर्ड की तरफ से किसी भी छात्र को फेल नहीं किया गया है और न ही किसी भी छात्र की सप्लीमेंट्री लगाई गई है.

Join in WhatsApp Group 👈

इधर, केंद्र सरकार के अलावा विभिन्न राज्यों और अलग-अलग कंपनियों द्वारा कई पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. आइए जानते हैं इस खबर में आज की एजुकेशन और जॉब्स की बड़ी खबरों के बारें में…….

भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) की तरफ से स्टोर्स फोरमैन, जनरल सेंट्रल सर्विस, ग्रुप ‘B’ के पदों (Indian Coast Guard Recruitment 2022) पर आवेदन करने की कल आखिरी डेट है. इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी joinindiancoastguard.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से जल्द ही पुलिस कॉन्स्टेबल 260000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद छात्र ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा. अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहे, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *