Durg University Exam हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की Online परीक्षाफल घोषित : विवि कुलपति

Durg University Exam हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की Online परीक्षाफल घोषित : विवि कुलपति

सेमेस्टर परीक्षा दिसम्बर जनवरी 2021-22 के परीक्षाफल निम्नानुसार घोषित किये जाते है। अवलोकनार्थ )

🔴 एल.एल.बी. पंचम सेमेस्टर
🔴 एल.एल.बी. द्वितीय सेमेस्टर
(ए.टी.के.टी.)

हेमचंद यादव विश्वविद्यालय के बारे में

प्रिय आगंतुक अभिवादन! हेमचंद यादव विश्वविद्यालय पं. से विभाजन के बाद वर्ष 2015 में अस्तित्व में आया। रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय, रायपुर, छत्तीसगढ़ के पांच जिलों – बालोद, बेमेतरा, दुर्ग, < कबीरधाम और राजनांदगांव के 120 संबद्ध कॉलेजों को पूरा करता है।

विश्वविद्यालय ने एक ऐसे युग में शिक्षा के क्षेत्र में कदम रखा है जहां सूचना न केवल सुलभ है बल्कि प्रचुर मात्रा में है। इस प्रतिस्पर्धी माहौल में, सफलता की कुंजी ज्ञान को बढ़ाने और नए< नवाचारों और आविष्कारों के लिए विचारों पर काम करने की क्षमता है।

विश्वविद्यालय क्षेत्र में अकादमिक नेतृत्व प्रदान करने के लिए संबद्ध कॉलेजों में अनुसंधान गतिविधियों को शुरू करने और विश्वविद्यालय के यूटीडी में अकादमिक और अनुसंधान गतिविधियों <को शुरू करने के लिए तैयार है। विश्वविद्यालय में अत्याधुनिक शैक्षणिक और अनुसंधान बुनियादी ढांचे के विकास पर जोर दिया जाएगा।

विश्वविद्यालय कुशल, पारदर्शी और छात्र केंद्रित प्रशासन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं विश्वविद्यालय के सभी हितधारकों से शिक्षा और अनुसंधान में उत्कृष्टता प्राप्त करने की यात्रा में< शामिल होने का आग्रह करता हूं हेमचंद यादव विश्वविद्यालय में आप सभी का स्वागत करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है आप सभी को आपके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *