Cg University News छ.ग. शासन द्वारा जारी महाविद्यालय की मुख्य परीक्षा स्थगित !

Cg University News छ.ग. शासन द्वारा जारी महाविद्यालय की मुख्य परीक्षा स्थगित !

छ.ग. शासन के द्वारा जारी अकादमिक कैलेण्डर तथा करोना संक्रमण की स्थिति को ध्यान में रखते हुए छात्रहित में दिनांक 25.03.2022 से प्रारंभ होने वाली मुख्य परीक्षा 2022 को स्थगित करते हुए परीक्षा 16 अप्रैल 2022 से प्रारंभ होगी । नई समय सारणी महाविद्यालय के अधिकृत वेब साइट www.gder.ac.in में अतिशीघ्र जारी कर दिया जायेगा ।

Join in WhatsApp Group 👈

• शासकीय दिग्विजय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय, राजनांदगांव में अध्यनरत स्नातक कक्षाओं के विद्यार्थियों की ऑफ लाईन परीक्षा दिनांक 25.03.2022 से प्रारंभ होनी थी इसके संबंध में समय सारिणी भी घोषित कर दी गई थी।

Join in Telegram Group 👈

शासन के द्वारा जारी आकादमिक कैलेण्डर तथा कोरोना संक्रमण की स्थिति को ध्यान में रखते हुए छात्रहित में महाविद्यालय प्रशासन द्वारा निर्णय लिया गया की अब स्नातक कक्षाओं की परीक्षा 16 अप्रैल 2022 से प्रारंभ की जावेगी।

शीघ्र ही संशोधित समय-सारिणी घोषित की जावेगी जिसे महाविद्यालय के सूचना पटल पर एवं महाविद्यालय के वेबसाईट में अपलोड कर दिया जावेगा स्नातक कक्षाओं के विद्यार्थी 10 अप्रैल 2022 तक नियमित रूप से कक्षा में उपस्थित होकर अध्ययन अध्यापन कार्य करें अर्थात नियमित विद्यार्थियों की कक्षाऐं 10 अप्रैल 2022 तक लगायी जावेगी।पुनः स्पष्ट किया जाता है कि परीक्षा ऑफ लाईन ही होगी किंतु यदि शासन से जो भी निर्णय परीक्षा के संबंध में प्राप्त होगा महाविद्यालय प्रशासन उसका पालन करेगा।

Join in WhatsApp Group 👈

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: