Cg University Latest News शासकीय और अशासकीय महाविद्यालयों के लिए जारी हुई आदेश: विवि कुलसचिव

Cg University Latest News शासकीय और अशासकीय महाविद्यालयों के लिए जारी हुई आदेश: विवि कुलसचिव

शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय, रायगढ़ के द्वारा पूर्व में जारी की गई अधिसूचना क्रमांक 2638 / परीक्षा – गोपनीय / 2022 दिनांक 10.03.2022 के अनुक्रम में सत्र 2021-22 के मुख्य परीक्षा के अंतर्गत आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए संलग्न सूची के अनुसार निर्धारित परीक्षा केन्द्र (शासकीय / अशासकीय महाविद्यालयों) के समक्ष अंकित महाविद्यालयों को उल्लेखित परीक्षा केन्द्र में आसंजित किया जाता है।

उपरोक्त महाविद्यालय (परीक्षा केन्द्र) को सूचित किया जाता है कि सूची का अवलोकन कर लेवें एवं किसी भी प्रकार की विसंगति/ त्रुटि परिलक्षित होने पर विश्वविद्यालय को दिनांक 24.03.2022 तक अनिवार्यतः सूचित करें।

Join in WhatsApp Group 👈


परीक्षा केन्द्र पूर्णतया अस्थायी है। विश्वविद्यालय द्वारा आवश्यकतानुसार एवं परिस्थितिनुसार परीक्षा केन्द्रो में संशोधन / परिवर्तन किया जा सकता है। निर्धारित परीक्षा केन्द्रो को केन्द्र पर परीक्षार्थियों की सुविधा हेतु परीक्षा के लिए पर्याप्त बैठक व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्थाएं करनी होगी।

साथ ही सी.सी.टी.वी. कैमरे की भी व्यवस्था करनी होगी। परीक्षा प्रारंभ होने से पूर्व सभी परीक्षा केन्द्र समस्त आवश्यक तैयारी एवं व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। परीक्षार्थियों को विश्वविद्यालय द्वारा जारी ऑनलाईन प्रवेश पत्र में आंबटित परीक्षा केन्द्र में सम्मिलित होना अनिवार्य होगा। महाविद्यालय विश्वविद्यालय की अनुमति के बिना परीक्षार्थियों के परीक्षा केन्द्र में परिवर्तन नहीं करेंगे। कुलसचिव

Leave a Comment

Your email address will not be published.

explorechha
%d bloggers like this: