Cg University news :- छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेजों में ऑनलाइन या ब्लेन्डेड मोड में आयोजित होंगी परीक्षाएं

कोरोना का असर, छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेजों में ऑनलाइन या ब्लेन्डेड मोड में आयोजित होंगी परीक्षाएं

छत्तीसगढ़ विधानसभा (chattisgarh assembly) में आज प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायक अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने उच्च शिक्षा मंत्री (higher education minister) को विश्वविद्यालयों (Universities) की परीक्षा के बारे में सवाल पूछा था। जिसके जवाब में उमेश पटेल (Umesh Patel) ने कॉलेजों में ऑफलाइन परीक्षा (offline exam) को लेकर जानकारी दी। उच्च शिक्षा मंत्री ने बताया की कोरोना की तीसरी लहर के बेअसर होने के वजह से इस सत्र कॉलेजों की परीक्षाएं भी ऑफलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा।https://mantralayajob.com/cg-university-exam-news-4/https://mantralayajob.com/cg-university-exam-news-4/

पूरे प्रदेश के सभी बड़े यूनिवर्सिटी में कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ऑनलाइन परीक्षा की मांग की थी। जिसमें बिलासपुर यूनिवर्सिटी और राजधानी रायपुर में स्थित पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय और रायगढ़ के स्व. नंदकुमार यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई ने बड़ा विरोध प्रदर्शन किया था।

लेकिन कांग्रेस के ही उच्च शिक्षा मंत्री ने एनएसयूआई की ऑनलाइन परीक्षा की मांग को दरकिनार करते हुए विधानसभा में बयान दिया हैं की परीक्षा इस सत्र ऑफलाइन ही होगी। जिसका नोटिफिकेशन जल्द विभाग द्वारा जारी कर दिया जायेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: