Online Mode Exam बिलासपुर विश्विद्यालय की आयोजित स्नातक, स्नातकोत्तर के लिए जारी हुई आदेश: विवि कुलपति

Online Mode Exam बिलासपुर विश्विद्यालय की आयोजित स्नातक, स्नातकोत्तर के लिए जारी हुई आदेश: विवि कुलपति

Join in WhatsApp Group 👈

अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर (छ.ग.) द्वारा सत्र 2019-20 में आयोजित स्नातक, स्नातकोत्तर डिप्लोमा, पी.जी. डिप्लोमा पाठ्यक्रमों की मुख्य / सेमेस्टर परीक्षाओं एवं वर्ष, 2019-20 विश्वविद्यालय शिक्षण विभागों के अंतिम परिणाम जारी किये जाने के उपरांत विश्वविद्यालय अध्यादेश क्रमांक 06 की कंडिका-31 के अनुसार प्रत्येक पाठ्यक्रम / विषय की अनंतिम / अस्थायी प्रावीण्य सूची (Provisional Merit List) जारी करते हुये विश्वविद्यालय के वेबसाईट में अपलोड कर दिया गया है।

Join in Telegram group 👈

अनंतिम / अस्थायी मेरिट सूची में स्थान प्राप्त करने वाले परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि संबंधित पाठ्यक्रम / विषय की मेरिट सूची का अवलोकन कर लेवे एवं मेरिट सूची में मेरिट संबंधी किसी भी प्रकार की त्रुटि या विसंगति परिलक्षित होने पर अधिसूचना जारी होने की तिथि से 15 दिवस के भीतर लिखित एवं सप्रमाण अभ्यावेदन, कुलसचिव अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय, • बिलासपुर (छ.ग.) के नाम से विश्वविद्यालय में जमा कर सकते हैं। यदि अभ्यावेदन डाक / कोरियर / अन्य किसी माध्यम से प्रेषित करते हैं तो भी अधिसूचना जारी होने की तिथि से 15 दिवस के पश्चात् प्राप्त अभ्यावेदन को स्वीकार नहीं किया जायेगा।

विश्वविद्यालय द्वारा जारी की गई यह मेरिट सूची पूर्णतः अस्थायी है। विश्वविद्यालय द्वारा यथा-समय उचित कारण से मेरिट सूची में आवश्यक सुधार / संशोधन किया जा सकता है एवं मेरिट सूची में त्रुटि होने पर विश्वविद्यालय द्वारा सुधार कर सही मेरिट सूची घोषित किया जा सकता है। 15 दिवस के भीतर प्राप्त अभ्यावेदनों पर विश्वविद्यालय में मेरिट सूची के संबंध में गठित समिति द्वारा जांच / परीक्षण कर समिति के अभिमत / अनुशंसा पर माननीय कुलपति महोदय के निर्णय अनुसार ही अंतिम मेरिट सूची जारी की जावेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: