College Online Exam Bilaspur यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षा Online, आदेश जल्द!

College Online Exam Bilaspur यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षा Online, आदेश जल्द!

Join in WhatsApp Group 👈

छत्तीसगढ़ की लगभग सभी यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राएं “जैसी शिक्षा वैसी परीक्षा” की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे थे. जब मांग पूरा नहीं हुआ तो NSUI का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने पहुंचा. जहाँ उन्होंने कॉलेजों की परीक्षा ऑनलाइन मोड में कराने के लिए CM को ज्ञापन सौंपा.

Join in Telegram Group 👈

NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने ManatralayJob को बताया कि छात्रों द्वारा कॉलेजों की परीक्षा ऑनलाइन मोड में कराने के लिए लगातार प्रदर्शन किये जा रहे थे क्योंकि पढ़ाई भी ऑनलाइन मोड में हुई है. छात्रों की माँगो को लेकर आज NSUI ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया है.

CM भूपेश बघेल ने ऑनलाइन मोड में परीक्षा में कराने का आश्वासन दिया है. CM ने छात्र नेताओं से पूछा कि अगले साल तो फिर मांग नहीं करोगे ना, जिसका जवाब देते हुए छात्र नेताओं ने कहा आने वाले साल में पढ़ाई ऑफलाईन मोड हो और परीक्षा भी, ऑनलाइन का मांग और नहीं करेंगे लेकिन इस साल बस ऑनलाइन करवा दीजिये. क्योंकि जैसी शिक्षा वैसी परीक्षा का निर्णय छात्रों के हित में होगा.

Bilaspur विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेजों की परीक्षा ऑनलाइन मोड में कराने की मांग को लेकर एनएसयूआई के
कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष अमित शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को विश्वविद्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया. रविवि में प्रदर्शन के बाद एनएसयूआई प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर मुलाकात की. सीएम से मिलकर लौटे अमित शर्मा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन परीक्षा की मांगों पर सकारात्मक रूख दिखाया तथा दो दिन में निर्णय का आश्वासन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *