CG Govt Job छत्तीसगढ़ के छात्र छात्राओं के लिए सरकारी विभागों में 1000 से अधिक पदों सीधी भर्ती

CG Govt Job छत्तीसगढ़ के छात्र छात्राओं के लिए सरकारी विभागों में 1000 से अधिक पदों सीधी भर्ती

कोरोना संक्रमणकाल गुजरने के बाद छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग तेज से भर्ती प्रक्रिया पूरी करा रही है. अब पीएससी की 5 भर्ती परीक्षाओं के लिए <आवेदन की प्रक्रिया 1 अप्रैल से शुरू होने जा रही है. अलग-अलग विभागों के अंतर्गत भर्ती के लिए ये आवेदन ऑनलाइन मोड में लिए जाएंगे. कुल 49 पदों पर भर्ती होगी.

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने वैज्ञानिक अधिकारी (जीवन विज्ञान, भौतिकी एवं रसायन) के 23 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन < जारी किया है. छत्तीसगढ़ शासन के गृह (पुलिस) विभाग के लिए यह भर्ती होगी. वहीं होम्योपैथी चिकित्सा अधिकारी के 20 पदों पर भर्ती के विज्ञापन जारी किया है. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 30 अप्रैल

कोरोना संक्रमणकाल गुजरने के बाद छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग तेज से भर्ती प्रक्रिया पूरी करा रही है. अब पीएससी की 5 भर्ती परीक्षाओं के लिए < आवेदन की प्रक्रिया 1 अप्रैल से शुरू होने जा रही है. अलग-अलग विभागों के अंतर्गत भर्ती के लिए ये आवेदन ऑनलाइन मोड में लिए जाएंगे. कुल 49 पदों पर भर्ती होगी.

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने वैज्ञानिक अधिकारी (जीवन विज्ञान, भौतिकी एवं रसायन) के 23 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी <किया है. छत्तीसगढ़ शासन के गृह (पुलिस) विभाग के लिए यह भर्ती होगी. वहीं होम्योपैथी चिकित्सा अधिकारी के 20 पदों पर भर्ती के विज्ञापन जारी किया है. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 30 अप्रैल

व्यापमं ले रहा 400 पदों के लिए आवेदन छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा जल संसाधन विभाग अंतर्गत उप< अभियंता (सिविल) के 400 रिक्त पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन 8 मई को किया जाएगा. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी है. आवेदन की अंतिम तारीख 7 अप्रैल है. 8 मई को परीक्षा 5 संभागीय मुख्यालयों में होगी.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *