Durg University Exam News 2022: Durg University की द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं ब्लंडेड मोड में 25 मई से

Durg University Exam News 2022: Durg University की द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं ब्लंडेड मोड में 25 मई से

सोमवार को विभिन्ना महाविद्यालयों में स्नातकोत्तर प्राइवेट परीक्षा तथा होटल मैनेजमेंट, बीलिब, BCA के नियमित परीक्षार्थियों ने जाकर अपने विश्वविद्यालय द्वारा जारी उत्तरपुस्तिकाएं को प्राप्त किया है। 5 अप्रैल से आरंभ होने वाली स्नातकोत्तर प्राइवेट की परीक्षा के प्रश्नपत्र सुबह 8 बजे विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिये जायेंगे।

विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय द्वारा जारी उत्तरपुस्तिका पर अपना हस्तलिखित उत्तर लिखकर दोपहर 12 बजे से 3 बजे के बीच संबंधित परीक्षा केंद्र में जमा करना होगा। अपना उत्तरपुस्तिका जमा करने के दौरान विद्यार्थियों को अपना परीक्षा प्रवेश पत्र साथ लाना अनिवार्य है।

डा. पटेल ने कहा कि श्रेणी सुधार हेतु वार्षिक परीक्षा में शामिल होने वाले स्नातकोत्तर विद्यार्थियों को पूर्व एवं अंतिम वर्ष के प्रश्नपत्र को 1 ही दिन में हल करना होगा। इसके लिए अतिरिक्त समय उत्तरपुस्तिका जमा करने में प्रदान किया जाएगा।

डॉ. पटेल ने बताया कि 16 अप्रैल से शुरू होने वाली नियमित तथा प्राइवेट स्नातक परीक्षाओं के परीक्षा प्रवेश-पत्र 10 अप्रैल से दुर्ग विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। विद्यार्थी उसे डाउनलोड कर अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों से उत्तरपुस्तिकाएं प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: