Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Look: रणबीर कपूर ने भरा आलिया की मांग में सिंदूर, सामने आई पहली तस्वीर

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding Look: रणबीर कपूर ने भरा आलिया की मांग में सिंदूर, सामने आई पहली तस्वीर

इंतजार की घड़ी खत्म हुई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी धूमधाम से संपन्न हुई. इसी के साथ आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की बहू बन गई हैं. 5 साल तक डेट करने के बाद रणबीर और आलिया पति पत्नी बन गए हैं. कभी रणबीर को अपना क्रश बताने वाली आलिया अब उनकी दुल्हनिया बन गई हैं. दोनों की फेयरीटेल लव स्टोरी आखिरकार मुकम्मल हुई.

14 अप्रैल को परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वास्तु (रणबीर कपूर का घर) में कपल ने सात फेरे लिए. शादी को काफी प्राइवेट रखा गया. इसलिए फैंस दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीरें और उनके ब्राइडल लुक को देखने के लिए बेताब दिखे. फैंस की डिमांड को ध्यान में रखते हुए फाइनली रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज सामने आ गई हैं.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को शादी के जोड़े में देखना किसी हसीन सपने से कम नहीं है. कपल की वेडिंग फोटोज से निगाहें हटाना मुश्किल है. रणबीर-आलिया को शादी के जोड़े में देखने का लंबे समय से ख्वाब देख रहे फैंस के लिए 14 अप्रैल का दिन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं.

सब्यासाची की डिजाइनर साड़ी में आलिया अप्सरा सी खूबसूरत लग रही हैं. आलिया के ब्राइडल लुक की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है. आलिया बॉलीवुड की मोस्ट स्टनिंग और गॉर्जियस ब्राइड्स क्लब में शामिल हो गई हैं. आलिया के ब्राइडल लुक में हेड टू टो सब कुछ क्लासी है.

रणबीर ने सिल्क शेरवानी पहनी, जिसपर सब्यसाची के अनकट डायमंड बटनस लगे हैं. ग्रूम लुक को रणबीर ने सिल्क ओरगेंजा साफा, शॉल और जरी मरोरी एंब्रॉयडरी के साथ कंप्लीट किया. कलगी भी सब्यासाची हैरिटेज ज्वैलरी की है जिसमें अनकट डायमंड, एमराल्ड और पर्ल का काम है. रणबीर ने मल्टीस्ट्रान्ड पर्ल नैकलेस भी कैरी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *