Bilaspur University प्रश्न पत्र और उत्तर पुस्तिकाओं के लिए जारी हुई दिशा निर्देश: कुलपति

Bilaspur University प्रश्न पत्र और उत्तर पुस्तिकाओं के लिए जारी हुई दिशा निर्देश: कुलपति

बिलासपुर यूनिवर्सिटी प्रश्न पत्र कैसे मिलेंगे

ऑफलाइन : कॉलेज में आपको प्रिंटआउट मिल जाएगा अगर आप ऑनलाइन पेपर डाउनलोड नही करना चाहते*

अगर आपको ऑफलाइन माध्यम से प्रश्न पत्र ( क्वेश्चन पेपर ) लेने हैं तो जिस दिन आपके एग्जाम हो उस दिन आप अपने कॉलेज से प्राप्त कर सकते है

ऑनलाइन : वेबसाइट से आप डाउनलोड कर सकते है जिस दिन एग्जाम होंगे उस दिन ही

वार्षिक परीक्षा 2021-22 के लिये अटल बिहारीमा विश्वविद्यालय बिलासपुर एवं शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय रायगढ़ अंतिम वर्ष के लिये) से संबद्ध समस्त महाविद्यालय परीक्षा केन्द्र महाविद्यालय द्वारा छात्रों को उत्तर पुस्तिका प्रश्न पत्रका विवरण/उत्तरपुस्तिका का संग्रहण भिन्न समय सारिणी के अनुसार करना होगा महाविद्यालय को 32 पेज की उत्तरपुस्तिका प्रेषित की जा रही है. इस रात्र में 32 पेज की उत्तर पुस्तिका के साथ-सद्यालय द्वारा प्रेषित 24 पेज की उत्तरका में एक पूरक उत्तर करते हुये पेज की उत्तर पुस्तिका बनायी जाये एवं इनका भी परीक्षार्थियों को किया जा सकेगा।

गोट:- 1. परीक्षार्थियों को उत्तर पुस्तिका अभिप्रमाणक पत्रक प्रस्तुत करने पर महाविद्यालय से प्राप्त होगी। 2. निर्धारित के अंदर छात्रों को इसलिखित उत्तर पुस्तिका महाविद्यालय में अनिवार्य रूप से जमा करनी होगी, समय सीमा में वृद्धि नहीं की जायेगी।

3. परीक्षार्थी को उत्तर पुस्तिका के अंत में प्रमाण पत्र देना होगा कि प्रश्नों को उनके द्वारा लिखा गया है एवं परीक्षार्थी को हस्ताक्षर करने होंगे। 4. परीक्षार्थी उत्तर पुस्तिका में रोल नंबर / अनुक्रमांक / दिवस / प्रश्न पत्र का नाम स्पष्ट और सही-सही लिखेंगे इनकी प्रविष्टि उत्तर पुस्तिका मे नहीं होने पर उत्तर पुस्तिका का मूल्याकन नहीं किया जायेगा।

5. उत्तर पुस्तिका के मूल्यांकन एवं अंकों की ऑनलाईन प्रतिष्टि के संबंध में पृथक से निर्देश जारी किये जायेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *