CG Board Exam Result छत्तीसगढ़ 10वीं – 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के मेधावी छात्रों के लिए मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा!

CG Board Exam Result छत्तीसगढ़ 10वीं – 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के मेधावी छात्रों के लिए मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा!

छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को भी एक्शन मोड में नजर आए. उन्होंने जल संसाधन विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (ईई) उमाशंकर राम को अंतराज्यीय परियोजना के डूबान प्रभावितों को मुआवजा वितरण एवं पुनर्वास में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर तत्काल निलंबित कर दिया. कुछ ही मिनटों में मंत्रालय से ईई का निलंबन आदेश भी जारी हा गया. श्री बघेल ने आज प्रदेश में गोबर के बाद गौ-मूत्र खरीदने एवं हर जिले के 10 वीं-12 वीं के मेधावी छात्रों को हेलिकॉप्टर से यात्रा कराने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक में कहा कि अधिकारी अपने क्षेत्रों में मुस्तैद रहें.

और तीन मंत्री घूमेंगे चॉपर से

राज्य सरकार ने अपने अभियान में तीन मंत्रियों को भी शामिल कर लिया है. 4 हेलीकॉप्टरों से सरकार राज्य के दूरस्थ अंचल पहुंचेगी. मंत्री रविंद्र चौथे टीएस सिंहदेव और कवासी लखमा भी हेलीकॉप्टर से दौरे पर जाएँगे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज रामानुजगंज विधानसभा का दौरा किया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राशन कार्ड को लेकर आ रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए खाद्य सचिव टोपेश्वर वर्मा को तुरंत जिले में कैप करने को कहा है. मुख्यमंत्री चाहते हैं कि बलरामपुर जिले के हर ब्लॉक में पूरी पड़ताल हो और जिन लोगों के पात्रता के बावजूद राशन कार्ड नहीं बने हैं, उनको तुरंत राशन कार्ड जारी किए जाएं. साथ ही राशन कार्ड जारी करने में किस स्तर पर गड़बड़ी हुई, उसका भी पता लगाने कहा गया

Join in WhatsApp Group 👉 Link 👈

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *