शिल्पी राज का Full HD MMS वायरल वीडियों 1 सेकेंड के अंदर download करे

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Viral Download

आपको बता दे कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वायरल होने के बाद देश में सिर्फ शिल्पी राज की ही बात हो रही है. हर किसी के जुबान पर शिल्पी राज का ही नाम आ रहें है, आपको बता दे कि वायरल mms होने के बाद शिल्पी राज काफी चर्चे आप को बता दे की वायरल वीडियो में एक्ट्रेस Shilpi Raj अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते नजर आ रही है. और देशभर में शिल्पी राज के इस वीडियो की बातें हो रही है. शिल्पी राज के साथ आपत्तिजनक रूप में दिख रहा व्यक्ति का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है. शिल्पी राज और विजय एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे है. और दोनों एक दूसरे को पसंद भी करते है।

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज MMS सभी जगह वायरल

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video को पूरे सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है. और पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है, और इस वीडियों को Youtube, Instagram, Teligram & Facebook समेत कई डिजिटल प्लेटफ्रॉम में देखा जा रहा है. यही नहीं शिल्पी राज के इस वीडियो को Whatsapp भी अब शेयर किए जाने लगे है।

वीडियों वायरल होने के बाद शिल्पी राज लाइव आकर बोली

वायरल होने के बाद Shilpi Raj ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसमे उन्होंने इस MMS को फ़र्ज़ी करार दिया था. शिल्पी राज ने रोते हुए लोगो से अपील की थी की मै आपकी बेटी हूँ मुझे बदनाम मत करिये. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा था की इस वीडियो में दिख रही लड़की मै नहीं हूँ. कोई और है, वीडियों में मेरा नाम लेकर मुझे गलत समझा जा रहा हैं, और Shilpi Raj ने भी कहा की MMS वायरल करके उन्हें फंसाया जा रहा है. और नीचा दिखाने का कोशिश किया जा रहा है।

वीडियों वायरल होने के बाद लोगो का रिएक्शन

Shilpi Raj ने दो गाने ‘गोवा बीच’ और ‘पियाजी के मोछिया जान मारेला’ को हिट कराने के लि

MMS वायरल होने के बाद वही कुछ लोग शिल्पी राज के इस वीडियो को लेकर बाते कर रहे है की ये MMS खुद Shilpi Raj ने ही वायरल कराया है. लोगो की माने तो अपने आने वाले वीडियो को हिट कराने के लिए शिल्पी राज ने ये षड्यंत्र रचा है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *