Moto e32s: 10 हजार से भी कम कीमत वाले इस फोन की पहली सेल आज, यहां जानें फीचर्स और ऑफर्स

बेहतरीन फीचर्स और दमदार मजबूती के साथ फोन बनाने वाली कंपनी (Motorola) एक बार फिर से एक दमदार फोन के साथ मार्केट में आ गई है। मोटोरोला ने अपना लेटेस्ट बटन स्मार्टफोन Moto e32s लांच कर दिया है। ये फोन पुराने फोन Moto e32 का ही अपडेटेड वर्जन है और पहले के मुकाबले इसमें कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स डाले गए हैं जिसने इस फोन को और भी दमदार रुप दे दिया है। इस फोन की पहली सेल आज यानि 6 जून 2022 को 12 बजे से हैं।

मोटोरोला द्वारा लांच किए गए इस फोन में बेहतरीन फीचर्स मौजूद है। अगर फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें बेहतरीन डिस्प्ले मौजूद है। इसमें 6.5 इंच का HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में मीडियाटेक का हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है साथ में 4GB तक LPDDR4X रैम है। इस फोन में स्टोरेज के लिए 64 जीबी रोम मौजूद है। वहीं इस फोन में 5000 एमएच की बैटरी है जिसकी बदौलत इस फोन को दिन भर चलाया जा सकता है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है जिससे ये फोन जल्द से जल्द चार्ज हो जाएगा।

Moto e32s camera मोटो e32s फोन में कैमरा को भी मजबूत बनाया गया है ताकि अच्छे फोटोज आ सके। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए Moto E32s में f/2.0 लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है । रियर और फ्रंट दोनों कैमरा में पोर्ट्रेट, पैनोरमा, प्रो और नाइट विजन मोड दिए गए हैं। रियर कैमरे में एलईडी फ्लैश भी है। यह 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है।

Moto e32s Price मात्र इतने रुपए में – मिलेगा ये बेहतरीन फोन

मोटोरोला द्वारा लांच किए गए इस फोन का बेस वैरिएंट 3GB RAM + 32GB स्टोरेज मॉडल के लिए 8,999 रुपये से शुरू होता है। फिलहाल ये लांचिंग प्राइस है बाद में ये बढ़ सकती है। इसके मैन वेरियेंट 4GB + 64GB की प्राइस 9999 रुपए है। यह 6 जून की दोपहर 12 बजे से तमाम स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: