Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज के MMS वीडियो Whatsapp, Youtube से होगा डिलीट, तुरंत क्लिक करें और देखें

Shilpi Raj MMS Video Download:भोजपुरी एमएमएस स्टार शिल्पी राज इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। अभिनेता का एमएमएस यूट्यूब, व्हाट्सएप, फेसबुक समेत कई प्लेटफॉर्म पर देखा जाता है। लेकिन अब खबर आई है कि जल्द ही एमएमएस को हर जगह से हटा दिया जाएगा.

हालांकि, शिल्पी राज के इस एमएमएस के फैलने के बाद यह किरदार प्रमुखता से सामने आया है। और उन्होंने कहा कि उनका अपमान किया गया था। क्योंकि आप यहां संघर्ष करके आए हैं। अभिनेता ने कहा कि उद्योग में लोग उन्हें नीचा दिखा रहे हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि अगर शिल्पी राज इसी तरह आगे बढ़ती रही तो एक दिन वह फिर से बॉलीवुड में जाएंगे।

शिल्पी राज के एमएमएस फैलने के बाद लोगों ने यहां तक कह दिया कि शिल्पी राज के साथ जो शख्स संदिग्ध स्थिति में नजर आया वह कोई और नहीं बल्कि उनका बॉयफ्रेंड विजय चौहान था। बता दें कि विजय और शिल्पी करीब 1 साल से डेट कर रहे हैं। शिल्पी राज के कई गानों के वीडियो, जिनके बारे में लोगों का मानना है, आने वाले थे। वह उसे पीटना चाहता था। इसलिए उसने एमएमएस लीक कर दिया। एमएमएस लीक के बाद शिल्पी राज के लिए 4 वीडियो शुरू किए गए थे। जिन्होंने त्वरित विचार एकत्र किए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: