Amazon Prime Day Sale: खरीदने हैं नए Earbuds तो फटाफट कर लें विशलिस्ट में एड, नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर –

Amazon Prime Day Sale: खरीदने हैं नए Earbuds तो फटाफट कर लें विशलिस्ट में एड, नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर – amazon prime day sale starts soon check discount on earbuds check options

Amazon का आगामी प्राइम डे सेल इवेंट भारत में 23 जून से शुरू होगी। दो दिन तक चलने वाली इस सेल में प्राइम मेंबर्स के लिए स्पेशल डील्स की पेशकश की जाएगी और ग्राहक कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। अमेजन ने ग्राहकों को एक इच्छा सूची बनाने में मदद करने के लिए प्रोडक्ट पर ऑफर को हाइलाइट करने के लिए एक माइक्रोसाइट भी स्थापित किया है। साइट पर सेल के दौरान ट्रू वायरलेस ईयरबड्स जैसे ऑडियो प्रोडक्ट पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर Amazon Prime Day Sale सेल के दौरान boAt Airdopes 141, Vivo TWS 2E, Samsung Galaxy Buds Pro, Realme Buds Wireless 2 Neo 3R Sony WF-1000XM4 को डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है।

अमेजन पर टू वायरलेस या टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की सेल बीते कुछ वर्षों में काफी बढ़ी है क्योंकि कई स्मार्टफोन ब्रांड अब बॉक्स में इयरफोन को बाहर कर देते हैं। 20 हजार रुपये से ऊपर के कई स्मार्टफोन में अब अपने इन-हाउस ईयरबड्स की सेल को बढ़ाने के लिए हेडफोन जैक की कमी है। वायरलेस ईयरबड्स खरीदना अब एक लग्जरी नहीं है और boAt और Noise जैसे कई ब्रांड बजट ऑप्शन प्रदान करते हैं। अगर आप नए TWS ईयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Amazon ने TWS ईयरबड्स के एक ग्रुप पर सेल ऑफर का ऐलान किया है।

boAt Airdopes 141

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो boAt Airdopes 141 एक बार चार्ज होकर 6 घंटे नॉनस्टॉप प्लेटाइम समेत 42 घंटे तक के प्लेबैक समय प्रदान करता है। BEAST मोड इन टू वायरलेस ईयरबड्स को रीयल-टाइम ऑडियो और कम लेटेंसी अनुभव के साथ मनोरंजन में मदद करता है। ईयरबड्स हमारे ASAP चार्ज फीचर से लैस हैं जो केवल 5 मिनट के चार्ज में 75 मिनट तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। वहीं, कैरी केस टाइप सी इंटरफेस के साथ आता है। कीमत की बात की जाए तो boAt Airdopes 141 की शुरुआती कीमत 4,990 रुपये है, लेकिन इसे डिस्काउंट के बाद 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: