अच्छे-अच्छों को पटखनी देगा ये OnePlus फोन, इसके आगे सब फेल; स्पेक्स देखकर हर कोई हैरान

अच्छे-अच्छों को पटखनी देगा ये OnePlus फोन, इसके आगे सब फेल; स्पेक्स देखकर हर कोई हैरान

OnePlus Ace Pro (10T): वनप्लस का एक हैवी रैम वाला स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। >< फोन अपने दमदार स्पेसिफिकेशन से अच्छे-अच्छों तो पटखनी देगा। डिटेल में जानिए

वनप्लस का एक हैवी रैम वाला स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। फोन अपने दमदार स्पेसिफिकेशन से <>अच्छे-अच्छों तो पटखनी देगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं। वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Ace Pro, जो 3 अगस्त को चीन में लॉन्च होने के लिए तैयार है। यही स्मार्टफोन <.भारत और वैश्विक बाजारों में OnePlus 10T 5G के रूप में लॉन्च किया जाएगा। अपने लॉन्च से पहले, वनप्लस ने पुष्टि की है कि अपकमिंग OnePlus Ace Pro स्मार्टफोन 16GB रैम के साथ आ<>एगा। इसके अलावा, वनप्लस ऐस प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन को एक टिपस्टर>< ने लीक कर दिया है, जो बताता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में ><6.7 इंच का फुल एचडी + एमोलेड डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा।

BUY NOW

वनप्लस ने पुष्टि की है कि वनप्लस ऐस प्रो 16GB ><तक LPDDR5 रैम के साथ आएगा, जो वनप्लस स्मार्टफोन की पिछली ><पीढ़ी की तुलना में अधिक है। इस बीच, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट के माध्यम से चीन में अपकमिंग>< OnePlus Ace Pro (भारत में OnePlus 10T 5G) के स्पेसिफिकेशन को ट्वीट किया है।

OnePlus Ace Pro के स्पेसिफिकेशन (संभावित) टिपस्टर के अनुसार, वनप्लस ऐस प्रो में 6.7 ><इंच का FHD+ (2412×1080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट होगा। ><इसके स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होने की पुष्टि की गई है। टिपस्टर के ><अनुसार, यह 16GB तक रैम से लैस होगा और 512GB तक इनबिल्ट स्टोरेज की पेशकश करेगा। टिपस्टर के>< अनुसार, कैमरे के मोर्चे पर, हैंडसेट में 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, ><जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, ><8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर शामिल है। >< सेल्फी और वीडियो चैट के लिए OnePlus Ace Pro में 16-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। ><अपकमिंग वनप्लस 10 ऐस प्रो को एंड्रॉइड 12 पर चलने के लिए कहा गया है और इसमें>< 2330mAh की डुअल सेल बैटरी होगी, जिसके 4660mAh की बैटरी यूनिट होने की उम्मीद है।>< टिपस्टर के अनुसार, हैंडसेट का डाइमेंशन 163×75.4×8.75 मिमी और वजन 203.5 ग्राम

BUY NOW

OnePlus 10T होगा सबसे पावरफुल एंड्रॉइड फोन

एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला OnePlus Ace Pro ( 10T) अबतक का सबसे दमदार एंड्रॉइड फोन होगा। दरअसल, कंपनी द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र से पता चला है कि स्मार्टफोन को AnTuTu रैंकिंग सबसे पावरफुल एंड्रॉयड डिवाइस के लिए बेस्ट रेट किया गया है। अभी तक 1046552 पॉइंट्स के साथ नूबिया रेड मैजिक 7 स्मार्टफोन दुनिया का सबसे शक्तिशाली एंड्रॉयड स्मार्टफोन है, जबकि दूसरे नंबर पर 1000443 पॉइंट्स के साथ Vivo X80 का नाम आता है लेकिन वनप्लस के टीजर के अनुसार OnePlus Ace Pro का AnTuTu स्कोर 1141383 है, जो इसे दुनिया का सबसे पावरफुल एंड्रॉइड फोन बनाती है।

BUY NOW

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: