दिल को चुराने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- उफ्फ! कितना मस्त है

दिल को चुराने आ रहा Vivo का 9 हजार रुपये वाला Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- उफ्फ! कितना मस्त है….

Vivo बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसकी कीमत काफी कम होने वाली है. Vivo के आगामी एंट्री लेवल स्मार्टफोन Vivo Yo2s के प्रमुख विवरण सामने आए हैं. अब टिपस्टर सुधांशु अंभोरे के सौजन्य से एक नया लीक एक बार फिर Yo25 के फीचर्स को दिखाता है. इसके अलावा, लीक ने डिवाइस के आधिकारिक रेंडरर्स को भी लीक कर दिया है. बता दें, फोन में तगड़ी बैटरी और शानदार कैमरा मिलने वाला है. आइए जानते हैं Vivo Yozs की कीमत (Vivo Yo2s Price In India) और फीचर्स

Vivo Yo2s की कीमत 113 डॉलर (करीब 9 हजार रुपये) होने का अनुमान है. यह फ्लोराइट ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू कलर में आएगा. हैंडसेट के अगले कुछ दिनों में विभिन्न एशियाई बाजारों में शुरू होने की उम्मीद है.

BUY NOW

Vivo Yo2s Specifications

Vivo Yo2s में 6.51 इंच का IPS LCD पैनल होगा जिसमें टियरड्रॉप नॉच होगा. यह 720 x 1600 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन पेश करेगा. इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है और इसके बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP कैमरा है. हैंडसेट फोटोग्राफी फीचर्स को सपोर्ट करेगा, जैसे फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स.

BUY NOW

Vivo Yo2s RAM & Storage

MediaTek Helio G35 चिपसेट Vivo Yo2s के हुड के नीचे मौजूद है. डिवाइस में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है. फोन Android 12 OS और FunTouchOS 12 के साथ प्रीलोडेड आएगा.



Vivo Yo2s Battery

Vivo Yo2s में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, Yo2s डुअल सिम सपोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है. पॉली कार्बोनेट-बॉडी डिवाइस का माप 163.95 × 75.55 X 8.19mm और वजन लगभग 183 ग्राम होगा.

BUY NOW

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: