16GB RAM और 5000 mAh बैटरी की ताकत के साथ 11 अगस्त 2022 को सामने आएगा VIVO का ये दमदार 5G फ़ोन, धाँसू लुक के साथ मिलेंगे ये नये फीचर्स

16GB RAM और 5000 mAh बैटरी की ताकत के साथ 11 अगस्त 2022 को सामने आएगा VIVO का ये दमदार 5G फ़ोन, धाँसू लुक के साथ मिलेंगे ये नये फीचर्स

मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo अपनी Y-सीरीज के स्मार्टफोन्स का विस्तार कर एक बेहद दमदार डिवाइस लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत कंपनी Vivo Y35 फोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह डिवाइस का 11 अगस्त को लॉन्च होगा।

खास बात यह है कि फोन में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी की ओर से शेयर किए गए पोस्टर में इस बात की पुष्टि हुई है कि फोन में 16GB तक (8GB+8GB एक्सटेंडेड) RAM दिया गया है। इसके साथ ही 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है

कंपनी ने ग्राहकों से इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए कुछ समय इंतजार करने का अनुरोध किया है। इसके अलावा एक खास बात यह भी है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आधिकारिक स्मार्टफोन बन जाएगा।

आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में Vivo ऑफिशियल स्पॉन्सर की भूमिका निभा रहा है। जहां इस फोन को सामने लाया जाएगा। आइए आपको फोन के फीचर्स और डिजाइन के बारे में विस्तार से बताते हैं ।

Vivo Y35 कब लॉन्च होगी

कंपनी ने Vivo की Y-सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Vivo Y35 लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी की ओर से जारी किए गए पोस्टर में बताया गया है कि यह नया डिवाइस भारतीय समयानुसार 11 अगस्त को रात 8 बजे लॉन्च किया जाएगा।

इसकी पहली बिक्री ऑनलाइन स्टोर पर होगी। इसके साथ ही आपको बता दें कि यह नया डिवाइस Dawn Gold और Agate Black जैसे दो शानदार रंगों में पेश किया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *